वारंगल जेल से फरार कैदी जहानाबाद में गिरफ्तार

Samachar Jagat | Tuesday, 06 Dec 2016 12:31:15 PM
prisoner escaped from Warangal prison arrested in Jehanabad

जहानाबाद। तेलंगाना के वारंगल जेल से फरार दोहरे हत्याकांड का सजायाफ्ता कैदी राजेश यादव को पुलिस ने जहानाबाद जिले के घोसी थाना क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया है। 

पुलिस अधीक्षक आदित्य कुमार ने आज यहां बताया कि तेलंगाना से आई पुलिस की टीम ने उन्हे बताया कि दोहरे हत्याकांड के मामले में बंद कैदी राजेश यादव वारंगल जेल से छह माह पूर्व फरार हो गया था। तेलंगाना पुलिस के अनुसार मोबाइल सर्विलांस से पता चला है कि राजेश जहानाबाद जिले के घोसी थाना क्षेत्र के साहोबिगहा गांव में छिपा हुआ है। 

कुमार ने बताया कि सटीक सूचना के बाद फरार कैदी की गिरफ्तारी के लिए एक टीम का गठन किया गया। उन्होंने बताया कि इसी टीम ने गांव की घेराबंदी कर कैदी को कल गिरफ्तार कर लिया। 

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि गिरफ्तार कैदी जिले के नगर थाना क्षेत्र के धनगामा गांव का निवासी है जो साहोबिगहा गांव में अपने एक रिश्तेदार के घर छुपकर रह रहा था। कैदी से पूछताछ के बाद उसे तेलंगाना पुलिस को सौंप दिया गया है । 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.