बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना पहुंची दिल्ली, पीएम मोदी ने किया स्वागत

Samachar Jagat | Friday, 07 Apr 2017 03:07:53 PM
Prime Minister Sheikh Hasina reached Delhi, PM Modi welcomed

बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना शुक्रवार से चार दिवसीय भारत दौरे पर है। हसीना नई दिल्ली पहुंच चुकी है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उनका आईजीआई एयरपोर्ट पर स्वागत किया।

हसीना की यात्रा के दौरान असैन्य परमाणु सहयोग एवं रक्षा समेत कम से कम 25 द्विपक्षीय समझौतों पर हस्ताक्षर किए जाने की संभावना है। करीब सात वर्ष के बाद शेख हसीना भारत आई हैं। यात्रा के दौरान हसीना भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ शनिवार को विभिन्न विषयों पर बातचीत करेंगी।

इससे पहले दिल्ली पहुंचने पर शेख हसीना का प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने प्रोटोकॉल तोड़कर स्वागत किया। सूत्रों के मुताबिक बांग्लादेश पीएम हसीना की अगवानी करने इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट जाने के दौरान मोदी ने आम नागरिक की तरह सामान्य ट्रैफिक का इस्तेमाल किया। 

उनके गुजरने के दौरान कोई भी रास्ता नहीं रोका गया। इसकी जानकारी भी किसी को नहीं दी गई। दिलचस्प बात यह है कि एयरपोर्ट पहुंचने के दौरान पीएम मोदी के साथ सिर्फ ड्राइवर और एसपीजी ऑफिसर ही मौजूद थे। इतना ही नहीं, वह एक गाड़ी में पहुंचे और उनके साथ काफिला भी नहीं था।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.