पुलिस अफसर शक के घेरे में, गए थे दाऊद की भतीजी की शादी में शामिल होने ?

Samachar Jagat | Thursday, 25 May 2017 09:42:44 AM
Police officers were in the circle of doubt, joining Dawood's niece's wedding

नासिक। भारत के मोस्ट वांटेड अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद की भतीजी की शादी जांच एजैंसियों की नजर में आ गई है। दरअसल इस शादी में जाने-माने लोगों के अलावा नासिक और मुम्बई पुलिस के कई अफसर भी शामिल हुए थे।

नासिक में 19 मई को अंडरवल्र्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के सांढू जकी की बेटी की शादी शाही अंदाज में हुई थी। जांच एजैंसियों से इनपुट मिलने के बाद शादी में शामिल होने वाले नासिक पुलिस के 8-9 पुलिस कर्मियों से नासिक के पुलिस कमिश्नर ने जवाब मांगा है। इसी तरह से मुम्बई पुलिस के उन अफसरों और कर्मचारियों से भी जवाब तलब हो सकता है जो इस शादी में शामिल हुए थे।

एक अंग्रेजी अखबार के मुताबिक बीजेपी नेता और स्वास्थ्य शिक्षामंत्री गिरीश महाजन भी 19 मई को डॉन की भतीजी की शादी में कथिततौर पर पहुंचे थे। महाजन को देवेंद्र फडणवीस का बेहद करीबी माना जाता है।

विधायकों और पार्षदों सहित कुछ नेताओं ने भी कथित तौर पर शादी समारोह में हिस्सा लिया था। पुलिस आयुक्त ने कहा कि वह इस बात की पुष्टि नहीं कर सकते हैं। हालांकि उन्होंने स्वीकार किया कि कुछ नेताओं को भी निमंत्रण दिया गया था।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.