हरदोई में अलर्ट के बाद 11 लोगों को पुलिस ने लिया हिरासत में

Samachar Jagat | Wednesday, 08 Mar 2017 12:48:52 AM
Police detained 11 people after alert in Hardoi

हरदोई। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में आतंकी मुठभेड़ के दौरान प्रदेशभर में किए गये हाई अलर्ट के मद्देनजर हरदोई पुलिस द्वारा चलाये गए तलाशी अभियान में 11 लोगो को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है।

अपर पुलिस अधीक्षक बी सी दुबे ने यहाँ बताया की लखनऊ के ठाकुरगंज में यूपी एटीएस और आतंकी से मुठभेड़ के बाद पूरे प्रदेश में हाई एलर्ट के मद्देनजर हरदोई शहर में होटल और ढाबो पर पुलिस के तलाशी अभियान के दौरान एक लाज में रुके 11 लोगो को पूछताछ के लिए पुलिस ने हिरासत में लिया है।

उन्होंने बताया कि हिरासत में लिए गये सभी लोग मुजफ्फरनगर और मेरठ के रहने वाले हैं और लॉज में साडी बेचने के काम के लिए यहाँ रुके थे। पुलिस के मुताबिक लाज में जो पते इन लोगो ने लिखवाये थे उनका मिलान किया जा रहा है । पकडे गए लोगो में इरताज ,औसाफ ,अयूब ,साकिब,नाजिम,सालिम,हुमायु ,सुएब ,आमिर ,मेरठ के और आलम मुजफ्फरनगर जिले का रहने वाला बताया है । 

दुबे ने बताया राजस्थान लाज को चेक किया तो वहां 12 -13 लोग ऐसे थे जिनके कुछ के नाम पते तो सही लिखे थे कुछ के गलत लिखे हैं । हिरासत में लिए गये लोगों से पूछताछ की जा रही है। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.