बाघ के सामने खड़े होकर PM मोदी ने की वाइल्ड लाइफ फोटोग्राफी

Samachar Jagat | Tuesday, 01 Nov 2016 04:18:19 PM
PM Modi Wild photography standing in front of tiger at nandanvan chhattisgarh

रायपुर।  छत्तीसगढ़ के नंदन वन में पीएम मोदी वाइल्ड लाइफ फोटोग्राफी करते दिखे। ट्विटर पर शेयर की गई तस्वीरों में पीएम नरेन्द्र मोदी हाथ में कैमरा लिए हुए बाघ के सामने खड़े हैं और बाघ को अपने कैमरे से तस्वीरों में कैद करने की कोशिश कर रहे हैं, वह तस्वीर खींचने के लिए कैमरे की लेंसों को घुमाकर एडजस्ट करते दिखाई दिए। यह एक बहुत ही दिलचस्प नजारा बन गया, जिसे सोशल साइट पर खूब पसंद किया जा रहा है। 

पीएम मोदी ने ट्वीट कर कहा, मुझे छत्तीसगढ़ में पर्यटन की अपार संभावनाएं दिखती है। इसके साथ ही उन्होंने लिखा, आज के दिन, हम अपने प्रिय अटल (बिहारी वाजपेयी) जी के कार्यों को याद करते हैं। उन्होंने ही छत्तीसगढ़ का गठन किया था।

नंदर वन में 800 एकड़ से ज्यादा इलाके में फैले इस जंगल सफारी को पीएम मोदी ने रमन सिंह की प्रमुख परियोजना बताया। इस सफारी में बाघ के अलावा भालू, शेर, हिरन और चिम्पैंजियों के अलावा पुशओं की कई दूसरी प्रजातियां भी दिखेंगी,  इस परियोजना को लेकर पशु प्रेमियों में काफी उत्सुकता है, जिसे काफी सराहा भी जा रहा है।  छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री रमन सिंह भी इस सफारी के दौरान प्रधानमंत्री के साथ मौजूद थे।

 

तस्वीर शेयर होने के बाद ट्विटर पर खूब मजेदार ट्वीट भी देखने को मिले। किसी ने ट्वीट किया कि ‘एक भारत मां का शेर दूसरा जंगल का शेर’, एक ट्वीट में पीएम मोदी को सुरक्षित और संभलकर रहने की हिदायत दी गई। किसी ने कहा, ‘सर जी आपका यह नया रूप देखकर अच्छा लगा।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.