राजस्थान और गुजरात के सांसदों से नाश्ते पर मिले PM मोदी, प्रदेश की जनता से जुड़ने की कही बात

Samachar Jagat | Friday, 24 Mar 2017 12:49:29 PM
PM Modi on breakfast from Rajasthan and Gujarat MPs,Thing to say about connecting with people of state

नई दिल्ली। पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों में मिली जीत से गदगद बीजेपी कार्यकर्ता और प्रधानमंत्री मोदी आगामी विधानसभा चुनावों की तैयारी में जुट गए है।

पीएम मोदी ने गुरूवार को यूपी के सभी सांसदों को सुबह नाश्ते पर बुलाया और उन्हे यूपी में मिली बड़ी जीत के लिए बधाई दी। साथ ही मोदी ने सांसदों को आगे मेहनत से काम करने की बात कही।

वहीं आज यानी शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुजरात और राजस्थान के सासंदों के साथ नाश्ते पर बातचीत की। पीएम मोदी ने सांसदों को कहा की वो गरीब लोगों के बीच जाए और उनके साथ झोपड़ी में रात गुजारें।

पीएम मोदी के दिल्ली स्थित सरकारी आवास पर सुबह गुजरात और राजस्थान के सभी भाजपा सांसद पहुंचे, जहां उन्होंने चुनाव और सरकार के कामकाज को लेकर चर्चा की।

सभी सांसदों से पीएम मोदी ने कहा ‘अपने इलाके में जाएं और विकास कार्यों को आगे बढ़ाएं। पीएम मोदी ने कहा कि सभी सांसद प्रदेश की गरीब जनता से जुड़ें और उनकी परेशानियों को दूर करने में मदद करें।

गुजरात में इस साल के अंत में विधानसभा के चुनाव हो सकते है। आपको बता दें कि वर्तमान गुजरात विधानसभा का कार्यकाल 22 जनवरी 2018 तक का है। गौरतलब है कि बीजेपी 18 सालों से गुजरात में शासन कर रही है और पीएम नरेंद्र मोदी खुद वहीं से हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.