प्रधानमंत्री Modi ने दी 'अम्मा' को श्रद्धांजलि...बिलख पड़े 'पनीरसेल्वम' और गमगीन हुआ माहौल

Samachar Jagat | Tuesday, 06 Dec 2016 03:35:04 PM
pm modi gave tribute to jayalalithaa o panneerselvam wept

चेन्नई। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अन्नाद्रमुक सुप्रीमो जयललिता को श्रद्धांजलि देने के लिए उनके पार्थिव शरीर वाले ताबुत के समक्ष पहुंचे तो व्यथित मौजूदा मुख्यमंत्री ओ पनीरसेल्वम कई बार भावुक होकर उनके गले से लिपट गए।

कड़ी सुरक्षा के बीच प्रधानमंत्री मोदी जब राजाजी हॉल में पहुंचे तो वहां का माहौल बेहद गमगीन हो उठा। जयललिता के पार्थिव शरीर को अंतिम दर्शन के लिए यहीं रखा गया है।

प्रधानमंत्री जब जयललिता के पार्थिव शरीर के समक्ष पुष्प चक्र रखकर पनीरसेल्वम की ओर बढ़े तो वह बिलखकर बिखर से गए और मोदी से लिपटकर रोने लगे। तब प्रधानमंत्री ने उनकी पीठ पर हाथ फेरा और हिम्मत बनाए रखने के लिए कहा। जब मोदी अपने वाहन की ओर बढ़े तो पनीरसेल्वम एकबार फिर उनसे लिपटकर रोने लगे।

इससे पहले, प्रधानमंत्री ने रोती हुई शशिकला को ढांढस बंधाया था। शशिकला जयललिता की करीबी रही हैं। उस समय भी पनीरसेल्वम एकबार फिर बिलख पड़े थे। तब प्रधानमंत्री ने उन्हें गले से लगा लिया था और उनसे भावनाओं को काबू में रखने के लिए कहा था।

राजाजी हॉल में जयललिता के अंतिम दर्शनों के लिए जुटी भारी भीड़ में से जब प्रधानमंत्री होकर गुजरे तो बड़ी संख्या में सुरक्षाकर्मी वहां मुस्तैदी के साथ तैनात थे। इन सुरक्षाकर्मियों में ब्लैक कैट कमांडो भी शामिल थे।

प्रधानमंत्री मोदी हाथ जोड़कर लोगों से यह अनुरोध भी करते दिखाई दिए कि वे अपने मोबाइल फोन पर तस्वीरें न लें।
भाषा



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.