पीएम मोदी का निर्देश, भाजपा के सभी सांसद और विधायक दे बैंक अकाउंट स्टेटमेंट

Samachar Jagat | Tuesday, 29 Nov 2016 12:34:00 PM
PM modi directed all BJP MPs and MLAs to give bank account statements

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने सभी सांसदों और विधायकों को अब अपना बैंक अकाउंट स्टेटमेंट सौंपने को कहा है। ये बैंक अकाउंट स्टेटमेंट 8 नवंबर से 30 दिसंबर के बीच की अवधि का होगा।  आज सुबह भाजपा संसदीय दल की बैठक हुई। इस बैठक के दौरान पार्टी के सभी सांसदों और विधायकों से अपना बैंक अकाउंट स्टेटमेंट देने के निर्देश दिए गए।

नोटबंदी पर नौंवे दिन भी विपक्ष का हंगामा जारी, दो बार स्थगित हुई कार्यवाही

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, पीएम मोदी ने भाजपा के सभी सांसदों, विधायकों से आठ नवंबर से 31 दिसंबर के बीच उनके बैंक खातों के जरिए किए गए लेन-देन का ब्यौरा भाजपा अध्यक्ष अमित शाह को सौंपने को कहा है। पीएम ने मंगलवार को बीजेपी संसदीय दल की बैठक में कहा कि आईटी संशोधन विधेयक कालेधन को सफेद में बदलने के लिए नहीं है बल्कि गरीबों से लूटी गई राशि का इस्तेमाल उनका कल्याण करने के लिए है। लूटे गये धन का उपयोग गरीबों के कल्याण के लिए करने के वास्ते हैं।

जम्मू में आतंकवादियों के साथ मुठभेड़, दो जवान शहीद, चार घायल

वहीं, अमित शाह ने भाजपा सांसदों से कहा कि वे अपने अपने निर्वाचन क्षेत्रों के व्यापारियों को नकदी रहित लेन देन करने के लिए प्रोत्साहित करें।जानकारी के मुताबिक, नोटबंदी के बाद से 30 दिसंबर तक इन खातों में पैसों का कितना ट्रांजेक्शन हुआ है, इसकी पड़ताल की जाएगी। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.