पीएम मोदी ने जीएसटी बिल पास होने पर दी देश को बधाई

Samachar Jagat | Wednesday, 29 Mar 2017 10:17:00 PM
PM Modi congratulates countrymen on passes GST

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने माल एवं सेवा कर (जीएसटी) विधेयक एवं संबंधित तीन विधेयकों के पारित होने पर देशवासियों को बुधवार को बधाई दी और कहा कि नव संवत्सर में नए कानून से नए भारत का निर्माण होगा।

मोदी ने लोकसभा में जीएसटी विधेयकों के पारित होने पर ट्विटर पर कहा कि जीएसटी विधेयक पास होने पर सभी देशवासियों को बधाई 7 नया साल, नया कानून, नया भारत!

 

संसदीय कार्य मंत्री अनंत कुमार ने संसद भवन परिसर में पत्रकारों से बातचीत में कहा कि आज नवसंवत्सर के अवसर पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भारत ने नई कर पद्धति को अपनाया है। इससे ‘एक देश-एक कर’ का सपना साकार हुआ है।

उन्होंने कहा कि जीएसटी विधेयक राज्यों से परामर्श के बाद ही उनकी सहमति से तैयार किया गया है। इसलिए इसके सभी राज्य विधानसभाओं में इसके जल्द ही पारित हो जाने की आशा है।

कांग्रेस के एम वीरप्पा मोइली ने कहा कि इस विधेयक को जल्दबाजी में पारित किया गया है। इसमें अनेक खतरे हैं। देश की कर प्रणाली गड़बड़ा सकती है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.