वाराणसी में पीएम मोदी का मेगा शो, कार्यकर्ताओं में जोश

Samachar Jagat | Saturday, 04 Mar 2017 10:42:10 AM
PM Modi arrived in Varanasi for mega show

वाराणसी। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के सातवें और अंतिम चरण में मतदाताओं के बीच दमखम दिखाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का रोड शो जारी है। उनका रोड शो लंका स्थित बीएचयू गेट से शुरू हुआ, जहां उनके पहुंचने से पहले ही हजारों कार्यकर्ता पहुंच चुके थे। इससे पहले प्रधानमंत्री दिल्ली से सीधे वाराणसी पहुंचे। हवाईअड्डे पर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने उनका स्वागत किया।

मोदी का काफिला बीएचयू से शुरू होकर रविदास गेट, अस्सी, भदैनी, सोनारपुरा, मदनपुरा, गोदौलिया, बांसफाटक होते हुए ज्ञानवापी पहुंचेगा। दोपहर 12 बजे वह विश्वनाथ मंदिर में पूजा-अर्चना करेंगे। बाबा विश्वनाथ और काल भैरव का दर्शन-पूजन करने के बाद वह जौनपुर जाएंगे। वहां चुनावी सभा को संबोधित करने के बाद वह बनारस लौटेंगे और टाउनहाल में सभा को संबोधित करेंगे।

उल्लेखनीय है कि पहले वह जौनपुर से लौटकर दर्शन-पूजन और महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ में सभा करने वाले थे। लेकिन अब विद्यापीठ में दूसरे दिन पांच मार्च को सभा को संबोधित करेंगे। इस प्रकार प्रधानमंत्री का पूरा कार्यक्रम बदल जाने से रास्ते में मुख्यमंत्री अखिलेश यादव व राहुल गांधी के रोड शो से सामना होने की संभावना समाप्त हो गई है। प्रधानमंत्री पांच को यहां रुकेंगे और छह मार्च को भी विभिन्न कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.