दिल्ली की जनता ने बहानों और आरोपों की राजनीति को नकाराः अमित शाह

Samachar Jagat | Wednesday, 26 Apr 2017 01:18:10 PM
People of Delhi refuse politics of allegations and accusations-Amit Shah

नई दिल्ली। एमसीडी चुनावों के परिणामों में बीजेपी को बहुमत मिलने के बाद बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने दिल्ली के लोगों को बधाई दी है। उन्होंने कहा है कि दिल्ली की जनता ने बहानों और आरोपों की राजनीति को नकार दिया है।

दिल्ली में जीत के लिए दिल्ली की जनता का आभार। जनता ने मोदी जी के नेतृत्व मे विश्वास जताया है, शाह ने कहा की पीएम के प्रति विश्वास और बीजेपी के कामकाज की बदौलत पार्टी को लेकर जनता में विश्वास बढ़ा है। यही वजह है कि पार्टी लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रही है और दिल्ली के एमसीडी चुनाव में उसे भारी जीत हासिल हुई है।

दिल्ली एमसीडी चुनाव परिणाम साबित करते हैं कि लोगों ने मोदी के नेतृत्व और सबका साथ, सबका विकास के उनके सिद्धांत पर मुहर लगा दी है।

अमित शाह ने कहा कि यह विजय देश की जनता में प्रधानमंत्री मोदी की गरीब-कल्याण योजनाओं एवं सबका साथ-सबका विकास की नीतियों में दिख रहे निरंतर विश्वास की जीत है। उन्होंने कहा, दिल्ली की जनता ने बहानों एवं आरोपों की राजनीति को नकार कर प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व वाली विकासशील राजनीति में विश्वास व्यक्त किया है।

अमित शाह ने कहा, मुझे विश्वास है कि यह नवनिर्वाचित सदस्य प्रधानमंत्री की जनकल्याणकारी नीतियों के अनुरूप दिल्ली का विकास करेंगे। अमित शाह ने दिल्ली नगर निगम चुनावों में भारतीय जनता पार्टी की भव्य विजय पर प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी और सभी कार्यकर्ताओं को बधाई दी है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.