यूपी के सरकारी दफ्तरों में पान-गुटखा खाने वालों की अब खैर नहीं

Samachar Jagat | Wednesday, 22 Mar 2017 03:07:34 PM
People in government offices of UP do not have any right to eat paan-gutka

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के नए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ फुल एक्शन में नजर आ रहे है। पहले उन्होंने अवैध बूचड़खानों पर वार किया फिर हर जिले में रोमियो स्कवाॅड का गठन और अब पान-गुटखा खाने वालों को भी निशाने पर ले लिया है।

योगी सरकार ने उत्तर प्रदेश के सरकारी दफ्तरों में पान-गुटखा खाने पर पाबंदी लगा दी है, साथ ही राज्य के सरकारी दफ्तरों में प्लास्टिक के इस्तेमाल पर रोक लगा दी है।

इसके अलावा बुधवार को सीएम योगी ने उस वक्त अफसरों को कड़ी फटकार लगाई जब उन्होंने एनेक्सी में गंदगी देखी। योगी ने जब एनेक्सी में जगह-जगह पर मकड़ी के जाले लगे हुए देखे तो उन्होंने अफसरों को जोरदार डांट लगाई।

बता दें कि योगी आदित्यनाथ ने सीएम की गद्दी संभालने के तुरंत बाद ही कड़े फैसले लेने शुरू कर दिए हैं। उन्होंने राज्य में चल रहे अवैध बूचड़खानों को बंद कराने का निर्देश दे दिया है, इस पर पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए इलाहाबाद से लेकर मेरठ तक के कई बूचड़खाने बंद भी करवा दिए हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.