पाटिल चाहते हैं जिला परिषदों के लिए भाजपा से हाथ मिलाए : शिवसेना

Samachar Jagat | Wednesday, 08 Mar 2017 11:52:23 PM
Patil wants to join hands with BJP for district councils: Shiv Sena

मुंबई। भाजपा नेता चंद्रकांत पाटिल ने आज शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे से अपील की कि वह विभिन्न जिला परिषदों में सत्तारूढ़ गठबंधन बनाने के लिए भाजपा से हाथ मिला लें। इन जिला परिषदों के लिए पिछले महीने चुनाव हुआ था।

राजस्व मंत्री पाटिल ने विधानभवन के बाहर संवाददाताओं से बातचीत में कहा, ‘‘मैं शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे से आधिकारिक रूप से अनुरोध करना चाहूंगा कि जिला परिषदों में सत्तारूढ़ मोर्चा बनाने के लिए भाजपा से हाथ मिला लें।’’ पाटिल ने शिवसेना प्रमुख से ऐसे समय में अपील की है जब भाजपा के पार्षदों ने बृहन्मुंबई नगर निगम बीएमसी चुनावों के दौरान आज शिवसेना उम्मीदवार विश्वनाथ महादेवेश्वर का समर्थन किया।

पाटिल ने कहा, ‘‘पहले दिन से ही मैं भाजपा और शिवसेना के हाथ मिलाने के पक्ष में था। जिस तरीके से हमने शिवसेना के मेयर पद के उम्मीदवार का समर्थन किया है, मुझे उम्मीद है कि शिवसेना भी उसी तरीके से पहल करेगी और जिला परिषदों में सत्ता में आने में भाजपा का समर्थन करेगी।’’
कोल्हापुर, सांगली और जलगांव जिला परिषदों में भाजपा सत्तारूढ़ मोर्चा बना सकती है।

भाजपा और शिवसेना दोनों हाल में नगर निगम और जिला परिषद के चुनाव अलग-अलग लड़ी थी। पाटिल ने कहा कि शिवसेना का जिला परिषदों में सत्ता में आने के लिए भाजपा का समर्थन करने से दोनों दलों को फायदा होगा। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.