पर्रिकर 24 मार्च को गोवा का बजट पेश करेंगे

Samachar Jagat | Wednesday, 15 Mar 2017 10:34:22 PM
Parrikar to present Goa budget on March 24

पणजी। गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर 24 मार्च को राज्य विधानसभा में बजट पेश करेंगे। इस बारे में उन्होंने कहा कि यह भाजपा नीत सरकार के ‘विचार’ का संकेत होगा।

तटीय राज्य के मुख्यमंत्री के तौर पर कल चौथी बार शपथ लेने वाले पर्रिकर ने विश्वास जाहिर किया कि वह सदन में शक्ति परीक्षण जीतने में कामयाब रहेंगे। उन्हें कल सदन में बहुमत साबित करना है।

पर्रिकर ने पीटीआई भाषा से कहा, ‘‘ सत्र कल शक्ति परीक्षण के लिए बैठेगा और 23 मार्च तक स्थगित हो जाएगा। पहले दिन 23 मार्च को राज्यपाल का विधानसभा में अभिभाषण होगा और दूसरे दिन 24 मार्च को मैं बजट पेश करूंगा।’’

पर्रिकर ने कहा कि बजट की प्राथमिकता राज्य की अर्थव्यवस्था की स्थिरता होगी। मुख्यमंत्री ने कहा, ‘‘ यह दस्तावेज आधारित बजट होगा जिसमें भाषण कम और आंकड़े ज्यादा होंगे। राज्य के आर्थिक हालत पर जीएसटी के प्रभाव पर विचार करेंगे।’’

उन्होंने कहा, ‘‘ हमारे पास बहुत कम समय है लेकिन फिर भी हम रखेंगे’’ उन्होंने कहा कि बजट भाजपा नीत सरकार के विचार का संकेत देगा। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.