पाकिस्तान के उलमा को दरगाह आला हजरत के उर्स का दावतनामा नहीं

Samachar Jagat | Tuesday, 08 Nov 2016 03:35:19 PM
Pakistani ulema of the Dargah Ala Hazrat not Dawatnama Urs

बरेली। सीमा पर संघर्षविराम के लगातार उल्लंघन को लेकर देश में नाराजगी के बीच दरगाह आला हजरत प्रशासन ने इस महीने के अंत में शुरू हो रहे सालाना उर्स में शिरकत के लिये पाकिस्तान के उलमा :धर्मगुरुओं: को निमंत्रण नहीं दिया है।

दरगाह आला हजरत प्रबन्धन के पदाधिकारी नासिर कुरैशी ने आज यहां ‘भाषा’ को बताया कि आगामी 24 नवम्बर को शुरू हो रहे आला हजरत इमाम अहमद रजा खान फाजिले बरेलवी के उर्स में इस बार पाकिस्तान के उलमा को नहीं बुलाने का फैसला किया गया है।

सबरीमाला मंदिर में महिलाओं के प्रवेश के हक में केरल सरकार

उन्होंने बताया कि दरगाह आला हजरत उर्स प्रबंधन को डर है कि अगर उसके निमंत्रण पत्र का किसी अवांनीय व्यक्ति ने दुरुपयोग कर वीजा प्राप्त कर लिया और देश में कोई वारदात कर दी तो इससे जानमाल का नुकसान तो होगा ही, दरगाह की भी बदनामी हो सकती है। साथ ही पाकिस्तान लगातार संघर्षविराम का उल्लंघन कर रहा है, इसलिए भी पाकिस्तान के उलमा को ना बुलाने का फैसला किया गया है।

जेट एयरवेज के दिल्ली-दोहा विमान में एक यात्री की मौत

दरगाह आला हजरत के प्रवक्ता मुफ्ती मुहम्मद सलीम नूरी ने बताया कि तीन दिवसीय उर्स कार्यक्रम में देश के अलावा मॉरीशस, ब्रिटेन, दुबई, ओमान, दक्षिण अफ्रीका, फ्रांस, सऊदी अरब, श्रीलंका, मलावी तथा जिम्बाब्वे से बड़ी संख्या में उलमा भाग लेने आ रहे हैं।                    -एजेंसी

 

Read More:

अगर आप भी नींद न आने की समस्या से परेशान है, तो जरूर आज़माएं इस चमत्कारी गीत को

जाने! लड़को की पहली पसन्द 'Bad Girls' क्यूँ होती है....

कुछ ऐसे निपटे आॅफिस के दिनभर के बीजी शेड्यूल से



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.