पाकिस्तान अपनी अंतिम सांसे गिन रहा है : योगी आदित्यनाथ

Samachar Jagat | Sunday, 06 Nov 2016 07:12:12 AM
Pakistan is counting its last breath: Adityanath

गोंडा। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के गोरखपुर सांसद और गोरक्षपीठाधीश्वर योगी आदित्यनाथ ने कहा कि पकिस्तान अपनी अंतिम सांसे गिन रहा है। स्वामी नारायण छपिया मंदिर परिसर में शनिवार से नौ दिनों तक चलने वाले छपिया महोत्सव का उद्घाटन करने के बाद योगी आदित्यनाथ ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सहजता और संवेदनशीलता के कारण आतंकवाद को लेकर पाकिस्तान दुनिया में अलग थलग पड़ गया है।

वह अपनी अंतिम सांसे गिन रहा है और शीघ्र ही उसके तीन टुकड़े हो जायेंगे। उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय सुरक्षा और सैनिकों पर राजनीति करना राष्ट्र की सुरक्षा से खिलवाड़ करना है। कांग्रेस का नाम लिये बिना उन्होंने कहा कि वो लोग वन रैंक वन पेंशन पर राजनीति कर रहे है जिन्होंने खुद इसे वर्षों तक ठंडे बस्ते में डाल रखा था।

योगी आदित्यनाथ ने दावा किया कि राज्य विधानसभा 2017 चुनाव में भाजपा पूर्व बहुतज से उत्तर प्रदेश में सरकार बनायेगी। उन्होंने कहा कि अमरीका में लोग श्री नरेन्द्र मोदी जैसा राष्ट्रपति चाहते हैं। समाजवादी पार्टी (सपा) पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि अपनी नाकामियों को छिपाने के लिए वह तुष्टिकरण की राजनीति कर रही है।

पार्टी और परिवार में मची खींचतान के कारण सपा सरकार प्रदेश की जनता की तरफ ध्यान नहीं दे पा रही है। राज्य में कानून व्यवस्था ध्वस्त हो गयी है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.