पाक राष्ट्रपति ने भारत पर संघर्ष विराम उल्लंघन कर क्षेत्रीय शांति को खतरे में डालने का लगाया आरोप

Samachar Jagat | Thursday, 23 Mar 2017 04:36:29 PM
Pak President charged on threat of regional peace in violation of ceasefire on India

पाकिस्तान हमेशा से भारत पर कई दोष मंडते आया है। अब पाकिस्तान के राष्ट्रपति ने कश्मीर के विभाजन को अधूरा एजेंडा बताते हुए गुरूवार को भारत पर संघर्ष विराम उल्लंघन करके क्षेत्रीय शांति को खतरे में डालने का आरोप लगाया है।

वार्षिक गणतंत्र दिवस सैन्य परेड में हुसैन ने कहा कि पाकिस्तान भारत के साथ बातचीत को तैयार है और कश्मीर मुद्दे को हल करना चाहता है जो बंटवारे का अधूरा एजेंडा है।”

उन्होंने कहा कि हम पूरी दुनिया से, खासतौर से पड़ोसियों के साथ अमन और दोस्ती चाहते हैं, लेकिन भारत ने अपने गैरजिम्मेदाराना रवैये, नियंत्रण रेखा और कामकाजी सीमा पर लगातार संघर्ष विराम का उल्लंघन करके क्षेत्र की शांति को खतरे में डाला है।

इस वार्षिक परेड में पाकिस्तान की स्वदेशी तौर पर विकसित की गई मिसाइलें और वायु रक्षा प्रणाली का प्रदर्शन किया गया। हुसैन ने कहा कि पाकिस्तान की सुरक्षा अभेद्य है और इसकी परमाणु क्षमताएं वैश्विक और क्षेत्रीय शांति सुनिश्चित करने के लिए हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.