बीमार सुषमा ने कहा, लोगों की शुभकामनाओं से अभिभूत

Samachar Jagat | Thursday, 17 Nov 2016 07:59:25 PM
overwhelmed by the good wishes of the people says sushma swaraj

नई दिल्ली। गुर्दे संबंधी दिक्कतों का इलाज करा रहीं विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने आज कहा कि वह लोगों की शुभकामनाओं से अभिभूत हैं और उन्होंने उन्हें गुर्दा दान करने का प्रस्ताव देने वालों के प्रति गहरा आभार जताया। सुषमा 64 ने लोगों की शुभकामनाओं और भगवान के आशीर्वाद से बीमारी की इस हालत से उबरने का भरोसा जताया। उन्होंने कई ट्वीट में कहा, आपके दयालु शब्दों और शुभकामनाओ के लिए तहेदिल से धन्यवाद।  कुछ मित्रों ने मेरे प्रत्यारोपण के लिए अपने गुर्दे देने का प्रस्ताव भी दिया है। मेरे पास उनके प्रति गहरा आभार जताने के लिए शब्द नहीं हैं।

उन्होंने कहा, आपकी शुभकामनाओं और भगवान कृष्ण के आशीर्वाद से मैं इस स्थिति से उबरूंगी। एक ट्विटर पोस्ट में सुषमा ने कल कहा था कि वह गुर्दे के काम करना बंद करने के कारण एम्स में भर्ती हुई हैं और प्रत्यारोपण के लिए उनकी जांच हो रही है। उनकी घोषणा के बाद नेताओं और समाज के अलग अलग वर्गों के लोगों की तरफ से शुभकामनाओं का तांता लगा है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.