ओआरओपी से असंतुष्ट पूर्व सैनिक ने की आत्महत्या

Samachar Jagat | Wednesday, 02 Nov 2016 10:54:02 AM
OROP disgruntled ex-suicide

नई दिल्ली। केन्द्र सरकार के एक रैंक एक पेंशन(ओआरओपी) से असहमत जंतर-मंतर पर धरने पर बैठे पूर्व सैनिक रामकिशन ग्रेवाल ने कथित रूप से आत्महत्या कर ली है। पूर्व सैनिक अपने कई साथियों के साथ पिछले काफी दिनों से जंतर-मंतर पर धरने पर बैठा था और वह केंद्र सरकार के ओआरओपी के फैसले से संतुष्ट नहीं था।

पाकिस्तान फायरिंग में 10 मरे, बीएसएफ ने उड़ाई 14 पोस्टें , 2 रेंजर्स सहित 8 ढेर

उसने मंगलवार की रात कथित रूप से आत्महत्या कर ली। इधर, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल मृतक रामकिशन के परिवार से मिलने के लिए हरियाणा जाएंगे। इस घटना के बाद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला।

...तो इसलिए सनी लियोनी की मूवी से हटा दिए गए सेक्स सीन

उन्होंने ट्वीट किया, बहुत दुखद। सैनिक सीमा पर बाहरी दुश्मनों से और अंदर अपने अधिकारों केलिए लड़ रहे हैं। पूरे देश को उनके अधिकारों के लिए खड़ा होना चाहिए।

मोदी बोले, हरियाणा के लोगों को बालिकाओं की हिफाजत के लिए संकल्प लेना चाहिए

इसका मतलब प्रधानमंत्री जी झूठ बोल रहे हैं की ओआरओपी लागू कर दिया। ओआरओपी लागू हो जाता तो राम किशन जी को आत्महत्या क्यों करनी पड़ती? मोदी राज में किसान और जवान दोनो आत्महत्या कर रहे हैं।

News read....

जम्मू-कश्मीर में सुरक्षा बलों ने तबाह किए PAK के 14 पोस्ट, मारे 2 रेंजर, फायरिंग में 8 भारतीय नागरिकों की मौत

दिल्ली के गांवों के भूमि दस्तावेज होंगे ऑनलाइन



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.