संसद में आज भी हंगामे के आसार, गृह मंत्री ने बुलाई सर्वदलीय मीटिंग

Samachar Jagat | Thursday, 24 Nov 2016 09:28:02 AM
Opposition drama in Parliament today Home Minister Rajnath Singh  All Party Meeting

नई दिल्ली। एकजुट विपक्ष ने नोटबंदी के खिलाफ बुधवार को जहां शीतकालीन सत्र के छठे दिन भी संसद में हंगामा किया। वहीं, संसद के बाहर प्रदर्शनों का दौर भी जारी रहा। विपक्ष पिछले छह दिनों से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से नोटबंदी पर बयान देने की मांग पर अड़ा है। हालांकि, हंगामे के बीच बुधवार को पीएम लोकसभा पहुंचे लेकिन कुछ कहे बिना ही वापस चले गए।

बताया जा रहा है कि  गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राज्यसभा में मौजूद रहेंगे। मिली जानकारी के अनुसार राज्यसभा में गुरुवार को प्रश्नकाल में पीएमओ से सवाल पूछने का दिन है। वहीं, राजनाथ सिंह, अरुण जेटली और अनंत कुमार विपक्ष से बातचीत कर कोई हल निकालने में जुटे हैं। गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने गुरुवार को सभी दलों के नेताओं की बैठक बुलाई है।

ऐसे में साफ दिख रहा है कि आज भी संसद के दोनों सदनों में जबर्दस्त हंगामे के आसार रहेंगे। उधर, नोटबंदी के खिलाफ विपक्ष ने 28 नवंबर को भारत बंद का एलान कर दिया है। विपक्ष के अडिय़ल रवैये का हवाला देकर केंद्रीय मंत्री वेंकैया नायडू ने कहा कि फैसला वापस लेना मोदी के खून में नहीं है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.