हिंदू मुन्नानी नेता की हत्या में एक आरोपी गिरफ्तार

Samachar Jagat | Thursday, 23 Mar 2017 05:02:26 AM
One accused arrested in murder of Hindu Munnani leader

कोयंबटूर। हिंदू मुन्नानी कार्यकर्ता की हत्या के मामले में सीबी-सीआईडी द्वारा हिरासत में लिए गए व्यक्ति को आज गिरफ्तार करके यहां की एक अदालत में पेश किया गया।

अदालत द्वारा नियुक्त मजिस्ट्रेट ने सीबी-सीआईडी पुलिस कार्यालय का दौरा किया, जहां अबु दाहिर को हिरासत में रखा गया था। उन्होंने उसे अदालत में पेश करने का निर्देश दिया, जिसके बाद दाहिर को गिरफ्तार कर लिया गया। इससे पहले मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट मधुरशेखरन ने दाहिर के परिवार की याचिका पर तलाशी वारंट जारी किया था। याचिका में कहा गया था कि सोमवार को सीबी-सीआईडी उसे ले गई थी जिसके बाद बीते 24 घंटे से उसका कुछ पता नहीं है।

उन्होंने तीसरे न्यायिक मेजिस्ट्रेट वीपी वेलुसामी को सीबी-सीआईडी कार्यालय खुद जाकर दाहिर से मुलाकात करने का निर्देश दिया था। इसके बाद सीबी-सीआईडी ने दाहिर को गिरफ्तार कर लिया और मुख्य न्यायिक मेजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया जिन्होंने उसे पांच अप्रैल तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया। हिंदू मुन्नानी कार्यकर्ता शशिकुमार की 22 सितंबर 2016 को मोटर साइकिलों पर सवार चार लोगों के गिरोह ने हत्या कर दी थी। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.