पुराने नोट ‘बदलने’ के बदले पैसे लेने पर बैंक के दो कर्मी गिरफ्तार

Samachar Jagat | Friday, 02 Dec 2016 07:26:01 PM
Old notes 'change' instead of taking money from the bank two personnel arrested

बठिंडा। पंजाब के बठिंडा में सार्वजनिक क्षेत्र के एक बैंक के प्रबंधक और एक खजांची को पुराने नोट ‘‘बदलने’’ के बदले में कथित रूप से पैसे लेने पर आज गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने बताया कि यहां के राम मंदिर निवासी प्रवीण कुमार ने दर्ज करायी गई एक पुलिस शिकायत में कहा कि बैंक प्रबंधक मनीष भारती और खजांची गौरव गर्ग ने चलन से बाहर किये गए उच्च मूल्य के पुराने नोट बदलने के लिए उससे 20000 रूपये लिये। 

पुलिस ने कहा कि शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया कि उसने आरोपियों को एक लाख रूपये पुराने बैंकनोट में दिये तो उसे 80000 रूपये नये नोट में वापस किये गए। बठिंडा के डीएसपी फुल गुरजीत रोमाना ने कहा, ‘‘शिकायत के आधार पर हमने प्रबंधक और खजांची को गिरफ्तार कर लिया है।

दोनों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 420 के तहत एक मामला दर्ज कर लिया गया है।’’ बठिंडा के एसएचओ रामपुर शहर परमजीत सिंह ने कहा कि शिकायतकर्ता ने दावा किया था कि दोनों आरोपी उपभोक्ताओं के साथ कथित तौर पर दुव्र्यवहार कर रहे थे।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.