नोटबंदी येचूरी ने मोदी को कहा ‘‘तुगलक’’

Samachar Jagat | Friday, 25 Nov 2016 01:55:43 PM
Notbandi Yechury said Modi Tughlaq

नई दिल्ली। माकपा महासचिव सीताराम येचूरी ने नोटबंदी के मामले पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए उन्हें ऐसा ‘‘तुगलक’’ करार दिया जो फरमान जारी करने के बाद ‘‘लापता’’ हो गया है। येचूरी ने ट्वीट किया, ‘‘मेट्रो शहरों में मात्र 20 से 25 प्रतिशत नकदी की मांग पूरी की जा रही है।

ग्रामीण इलाकों में हालात और भी खराब है जबकि तुगलक अपने फरमान के बाद लापता हो गया है। येचूरी ने मीडिया रिपोर्टों के आधार पर आठ नवंबर के निर्णय में खामियां बताई। उन्होंने इस बात को रेखांकित किया कि 30 करोड़ रुपए कार्ड धारकों में से 29 करोड़ ने स्वाइप मशीन में कभी अपने कार्डों का इस्तेमाल नहीं किया।

माक्र्सवादी नेता ने दो तरीकों से छपे 500 रुपए के नोटों की रिपोर्ट सामने आने का जिक्र करते हुए भी मोदी पर निशाना साधा और कहा कि यह फर्जी नोटों का चलन रोकने का ‘‘प्रधानमंत्री का तरीका’’ है। प्रधानमंत्री ने आठ नंवबर को यह घोषणा की थी कि आधी रात से 1000 एवं 500 के नोट चलन से बाहर हो जाएंगे।भाषा

तो क्या इन कारणों से महिलाएं करती है संभोग?

अपने पार्टनर को प्यार का अहसास दिलाने के लिए आज़माए 'Kiss' के ये असरदार तरीके

क्या आप जानते है कि शादी के पहले साल एक लड़की क्या सोचती हैं?



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.