बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने छत्त्तीसगढ़ के सीएम रमन सिंह की तारीफों के बांधे पुल

Samachar Jagat | Monday, 27 Mar 2017 12:27:33 PM
Nitish Kumar, CM of Bihar, praises Chhattisgarh CM Raman Singh for his bridges

रायपुर। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का मिजाज पता नहीं कब बदल जाएं। वो कभी बीजेपी को जमकर कोसते है तो कभी भाजपा की तारीफ करते नहीं थकते है। 

हाल ही में नीतीश कुमार ने छत्तीसगढ़ में रविवार को बीजेपी सरकार की जोरदार तारीफ की। छत्तीसगढ़ में एक-दिवसीय प्रवास के लिए पहुंचे नीतीश कुमार ने राज्य के सीएम रमन सिंह की सार्वजनिक वितरण प्रणाली को सर्वाधिक पारदर्शी वितरण प्रणाली बताया है।

नीतीश ने कहा, ‘यह देश की सर्वाधिक पारदर्शी वितरण प्रणाली है। रमन सिंह का पीडीएस देश में सबसे अच्छा है। इस प्रणाली के अंतर्गत राज्य में गरीबों के लिए राशन और किसानों से समर्थन मूल्य पर धान खरीदने के लिए भी अच्छी व्यवस्था की गई है।

नीतीश कुमार ने छ्त्तीसगढ़ के सीएम रमन सिंह से उनके निवास पर मुलाकात भी की। बिहार के मुख्यमंत्री ने पीडीएस की प्रशंसा करते हुए कहा कि इसमें धान खरीदी के लिए ऑनलाइन व्यवस्था भी की गई है। 

छत्तीसगढ़ की बीजेपी सरकार की तारीफ करते हुए नीतीश कुमार ने कहा कि उन्हें राज्य की पीडीएस ने और धान उपार्जन के साथ-साथ उसे सुरक्षित रखने की व्यवस्था ने काफी प्रभावित किया है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.