पश्चिम बंगाल में नवजात शिशु चोरी

Samachar Jagat | Wednesday, 15 Mar 2017 07:39:45 AM
Newborn baby theft in West Bengal

कोलकाता। कोलकाता के कलकत्ता मेडिकल कॉलेज और अस्पताल (सीएमसीएच) में कथित रुप से एक नवजात शिशु को चुराने का मामला प्रकाश में आया है।

पुलिस ने बताया कि सरस्वती नासकर नाम की महिला ने सीएमसीएच में 10 मार्च को एक बाल शिशु को जन्म दिया था। दोनों अस्पताल के इडेन भवन के दूसरी मंजिल पर नर्सरी वार्ड में चिकित्सकों की देखरेख में थे। महिला ने आरोप लगाया है कि एक अधेड़ महिला ने नियमित जांच और टीकाकरण के दौरान बच्चे को चुराया है। 

इस घटना के बाद अस्पताल परिसर में तनाव का माहौल पैदा हो गया और शिशु के परिजनों ने कथित रूप से अस्पताल में तोडफ़ोड़ की। घटना के बाद जब पुलिस अस्पताल पहुुंची तो वहां उपस्थित लोगों ने पुलिस के साथ झड़प शुरु कर दिया बाद में पुलिस ने स्थिति पर नियंत्रण करने के लिये और पुलिसकर्मियों को अस्पतला भेजा। 

घटना के बाद पुलिस स्टेशन में शिशु चोरी की रिपोर्ट दर्ज करा दी गयी है। घटना के बाद कई महिलाओं ने अस्पताल से पहले ही छुट्टी ले ली। वहीं सीएमसीएच के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि अधिकारी इस संबंध में जांच कर रहे हैं। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.