विस चुनावों में ऐतिहासिक जीत से खुश नरेंद्र मोदी ने यूपी सांसदों से की मुलाकात

Samachar Jagat | Thursday, 23 Mar 2017 09:21:14 AM
Narendra Modi happy with historic victory in elections, on breakfast that up MPs called

नई दिल्ली। यूपी विधानसभा चुनावों में मिली ऐतिहासिक जीत के बाद पीएम नरेन्द्र मोदी गदगद है। नरेन्द्र मोदी ने अपनी खुशी जाहीर करने के लिए यूपी के सासंदों से गुरूवार को मुलाकात की। 

पीएम नरेंद्र मोदी ने यूपी के सांसदों को 8.30 बजे नाश्ते पर बुलाया। दरअसल, यूपी में जीत सुनिश्चित करने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी ने प्रदेश के सभी सांसदों को अपने-अपने इलाके से अधिक से अधिक बीजेपी उम्मीदवारों की जीत सुनिश्चित करने को कहा था।

बीजेपी की इस जीत की दुनियाभर में चर्चा है। बीजेपी ने करीब 70 प्रतिशत सीटों पर कब्जा जमाया। बीजेपी गठबंधन ने 403 सीटों में से कुल 325 सीटों पर काबिज हुआ। बीजेपी के उम्मीदवारों ने कई इलाकों में बड़े अंतर से जीते।

गौरतलब है कि यूपी में योगी आदित्यनाथ मुख्यमंत्री पद संभाल चुके हैं और मंत्रियों के पदों का बंटवारा भी हो चुका है। सीएम की कुर्सी पर बैठते ही योगी आदित्यनाथ ने कई कदम उठाए है।

यूपी के बीजेपी सांसदों के साथ ब्रेकफास्ट मीटिंग में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विधानसभा चुनावों में की गई उनकी मेहनत की तारीफ की और साथ ही आगे भी इसी तरह मेहनत आगे भी जारी रखने का निर्देश दिया।

सूत्रों के मुताबिक, प्रधानमंत्री मोदी ने इसके साथ ही इन्हें पुलिस और दूसरे अधिकारियों के ट्रांसफर-पोस्टिंग से दूर रहने की सलाह दी। उन्होंने इन सांसदों से कहा कि जो अधिकारी गलत काम करेगा वह परिणाम भुगतेगा।

 सूत्रों ने बताया कि प्रधानमंत्री ने सांसदों को ताकीद की कि सुशासन ही उनका मूल मंत्र रहेगा, भले ही विपक्षी पार्टियों को भी इसका फायदा मिले।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.