गुजरात के दो दिवसीय दौरे पर पहुंचे मोदी

Samachar Jagat | Monday, 22 May 2017 03:19:33 PM
narendra Modi arrives Gujarat on two day tour

भुज। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अपने गृह राज्य गुजरात के दो दिवसीय दौरे पर आज दोपहर भुज हवाई अड्डे पर पहुंच गए। वायु सेना के विशेष विमान से पहुंचे मोदी की अगवानी मुख्यमंत्री विजय रूपाणी तथा उपमुख्यमंत्री नीतिन पटेल ने की। मोदी दोपहर करीब ढाई बजे कच्छ जिले के मुख्यालय भुज के हवाई अड्डे पर पहुंचे और वहां से हेलीकॉप्टर से कंडला रवाना हो गए।

वहां से वह सडक़ मार्ग से गांधीधाम पहुंच कर एक कार्यक्रम में शिरकत कर कंडला बंदरगाह से जुड़े विकास कार्यों तथा कच्छ साल रेलवे स्टेशन के ओवरब्रिज समेत 900 करोड़ से अधिक लागत वाली आधा दर्जन योजनाओं का शिलान्यास करेंगे। इसके बाद शाम को वह कच्छ जिले के भचाऊ के निकट लोधिडा में नर्मदा जलापूर्ति परियोजना के पंप हाऊस का लोकर्पण करेंगे और एक विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे।

शाम को वह अहमदाबाद हवाई अड्डे पर पहुंचेंगे और वहां से सीधे राजधानी गांधीनगर के राजभवन चले जाएंगे और वही रात्रि विश्राम के बाद अगले दिन अफ्रीकी विकास बैंक समूह के वहां महात्मा मंदिर में आयोजित वार्षिक आमसभा का उद्घाटन करेंगे। वह कल यानी 23 मई को ही दोपहर को नई दिल्ली लौट जाएंगे।

ज्ञातव्य है कि इस वर्ष गुजरात में विधानसभा चुनाव हो रहे हैं और यह इस साल मोदी का अपने इस गृह राज्य का तीसरा दौरा है। पिछले करीब आठ माह में वह यहां नौ बार आ चुके हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.