आर्थिक नाकेबंदी खत्म करें नागा संगठन : मोदी

Samachar Jagat | Sunday, 26 Feb 2017 07:27:28 AM
Naga organizations to end the economic blockade: Modi

इम्फाल। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के स्टार प्रचारक और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नागा संगठनों से मणिपुर में आर्थिक नाकेबंदी समाप्त करने की अपील की और राज्य की जनता को आश्वस्त किया कि उनकी सरकार ऐसा कुछ भी नहीं करेगी, जिससे पूर्वोत्तर राज्यों के हितों को नुकसान पहुंचे।

मोदी ने यहां एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुये कहा कि यूनाइटेड नागा कौंसिल (यूएनसी) के आर्थिक नाकेबंदी के कारण राजधानी इम्फाल सहित समूचे राज्य में आम जनजीवन प्रभावित हुआ है। उन्होंने नागा नेताओं से आर्थिक नाकेबंदी समाप्त किये जाने की अपील करते हुए कहा कि अगर उनकी पार्टी सत्ता में आती है तो राज्य को एक भ्रष्टाचारमुक्त सरकार उपलब्ध होगा।

उन्होंने दावा किया कि अगर भाजपा को पांच वर्ष के लिये मणिपुर की सेवा का मौका मिलता है तो हमारी सरकार वह काम करेगी , जो कांग्रेस की सरकार ने पिछले 15 सालों में नहीं किया है। उन्होंने कहा, हम 15 महीनों में वह करेंगे, जो कांग्रेस 15 वर्षों में नहीं कर सकी।

यूएनसी की ओर से पिछले वर्ष नवम्बर से शुरू किये गये अनिश्चितकालीन आर्थिक नाकेबंदी के संबंध में उन्होंने कहा कि राज्य में भाजपा की सरकार बनने पर नाकेबंदी की अनुमति नहीं दी जायेगी। उन्होंने कहा, हम देखेंगे कि प्रशासन कैसे चलती है। उपभोक्ता वस्तुयें उपलब्ध कराना राज्य सरकार की जिम्मेदारी है, लेकिन यहां के लोगों को दवायें एवं अन्य रोजमर्रा की चीजें नहीं मिल रही हैं। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.