मुसलमान भाजपा को वोट नहीं देते, उन्हें टिकट क्यों दिया जाए : कटियार

Samachar Jagat | Monday, 27 Feb 2017 12:20:52 PM
Muslims do not vote for BJP why they should be given the ticket vinay Katiyar

अयोध्या। बजरंगदल के संस्थापक अध्यक्ष और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राज्यसभा सदस्य विनय कटियार ने आज कहा कि मुसलमानों को चुनाव में टिकट नहीं दिया जाना चाहिए क्योंकि वे पार्टी को वोट नहीं देते।

धार्मिक नगरी अयोध्या में मतदान करने के बाद कटियार ने पत्रकारों से कहा, जब मुसलमान भाजपा को वोट नहीं देते तो उन्हें चुनाव में टिकट क्यों दिया जाए। इस चुनाव में अल्पसंख्यकों के वोट की राजनीति भी हाशिए पर पहुंच जाएगी। ज्यादातर मुस्लिम उम्मीदवार चुनाव हारने जा रहे हैं।

भाजपा नेता ने कहा कि चुनाव में शिक्षा, रोजगार और विकास तो मुद्दे हैं लेकिन राम मंदिर निर्माण के बगैर सब बेकार है। अयोध्या विधानसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार वेद प्रकाश गुप्ता का भी कहना है कि इस क्षेत्र में राम भक्त चुनाव का सटीक निर्णय करेंगे।

विपक्ष चुनाव में अल्पसंख्यक कार्ड खेल रहा है, लेकिन भाजपा सबका साथ-सबका विकास नारे पर अडिग है। इस बीच, समाजवादी पार्टी (सपा) उम्मीदवार और सूबे के वन राज्यमंत्री तेज नरायण उर्फ पवन पांडेय ने कहा कि बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के मुस्लिम उम्मीदवार का मुसलमानो में कोई प्रभाव नहीं है। यह वर्ग सपा को ही वोट दे रहा है।

कांग्रेस के मतदाता भी सपा के पक्ष में मतदान कर रहे हैं। उनका आरोप है कि बसपा अपने मतों को भाजपा उम्मीदवार के पक्ष में ट्रांसफर करवा रही है, लेकिन स्थानीय लोग विकास के नाम पर वोट दे रहे हैं और विकास में सपा सरकार का कोई जोड़ नहीं है।
पांडेय ने कहा कि राम आस्था के विषय हैं। राम कोई राजनीतिक मुद्दा नहीं हैं। राम के नाम पर राजनीति करने वालों को जनता करारा जवाब देगी।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.