ईंट भरकर राम मंदिर बनाने पहुंचे मुस्लिम कारसेवक, जय श्री राम के नारे से गूंजी अयोध्या नगरी

Samachar Jagat | Friday, 21 Apr 2017 08:32:50 AM
Muslim carceers reaching Ram temple by filling brick, Ayodhya Nagari from slogan of Jai Shri Ram

यूपी में बीजेपी की सरकार बनने के बाद से राम मंदिर का मुद्दा पुरजोर से उठा हुआ है। अयोध्या में राम मंदिर निर्माण को लेकर कोर्ट, सरकार और नेता सब अपना अपना पक्ष रख चुके है और अपने अपने तर्क भी।

वहीं राम मंदिर बनाने को लेकर मुस्लिम कारसेवक गुरूवार को अचानक अयोध्या पहुंच गए। इतना ही नहीं ये सभी अपने साथ मंदिर निर्माण के लिए ट्रक में ईंट भरकर भी लाए थे।

राष्ट्रीय मुस्लिम मंच के पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं ने ईंट से भरी ट्रक पूरे शहर में जय श्री राम के नारे के साथ घुमाई। अयोध्या में मुस्लिम कारसेवकों का जुनून देखकर अयोध्यावासी भी स्तब्ध रह गए। हालांकि इनकी संख्या 50 के आस पास बताई गई।

हालांकि इन सभी कारसेवकों को पुलिस ने विवादित परिसर के पास जाने से पहले रोक लिया और नया घाट की तरफ भेज दिया। अचानक इतनी बड़ी संख्या में और ईंट के साथ कारसेवकों को देखकर एकबारगी प्रशासन के भी हाथ-पैर फूल गए।

बताया जा रहा है कि मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी मुस्लिम कारसेवकों को समझा-बुझाकर वापस भेज दिया। सीओ ने कहा कि कुछ लोग आए थे जिन्हें वापस भेज दिया गया है। लेकिन अचानक इस घटनाक्रम से कई लोग हैरत में पड़ गए।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.