MP: अज्ञात वाहन ने मारी बाइक को टक्कर, तीन युवकों की मौत

Samachar Jagat | Saturday, 04 Mar 2017 01:49:54 PM
MP: Unknown vehicle hit the bike three youths Death

छिंदवाड़ा। मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा जिले में एक सडक़ हादसे में मोटरसाइकिल सवार तीन युवकों की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार छिंदवाड़ा-सिवनी मार्ग स्थित उमरियां गांव के पास शुक्रवार देर रात अज्ञात वाहन ने एक मोटरसाइकिल को अपनी चपेट में ले लिया। वहीं हादसे के बाद अज्ञात वाहन के चालक वाहन के साथ वहां से फरार हो गया।

इस हादसे में मोटरसाइकिल पर सवार भोपाल निवासी बबलू, बंटी व सागर नाम के युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि तीनों युवक यहां रहकर घी का व्यवसाय करते थे। चारपहिया वाहन टक्कर मारकर फरार हो गया।

 जीप की टक्कर नेवी के एक जवान की मौत

मध्यप्रदेश के भिंड जिले के ग्वालियर-इटावा राष्ट्रीय राजमार्ग के कुंवारी नदी के पास एक जीप की टक्कर से बाइक सवार नेवी के एक जवान की मौत हो गई। वहीं इस हादसे में बाईक पर सवार जवान का छोटा भाई गंभीररूप से घायल हो गया। जिसे घायलावस्था में चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। जानकारी के अनुसार शनिवार को फूप थाना क्षेत्र के ग्राम सपाड निवासी रजत भारद्वाज (19) की कुछ समय पहले ही नेवी में नौकरी लगी थी।

वह अपनी ट्रेनिंग पूरी कर दो दिन पहले ही अपने गांव वापस आया था। शुक्रवार को रजत अपने छोटे भाई को लेकर बाइक से भिंड किसी काम से आ रहा था। रास्ते पर कुंवारी नदी के पास एक जीप ने बाइक को टक्कर मार दी। इस हादसे में रजत की मौके पर ही मौत हो गई जबकि उसके साथ बाइक पर सवार उसका छोटा भाई गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे जिला अस्पलाल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने जीप चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।
 



 
loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.