शाहनवाज हुसैन ने कहा शहाबुद्दीन के तिहाड़ जाने से प्रदेश में लौटेगी शांति

Samachar Jagat | Wednesday, 15 Feb 2017 04:52:56 PM
MP Shahnawaz Hussain peace reign in the state, Shahabuddin from Tihar

गया। भाजपा के वरिष्ठ नेता और राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने सुप्रीम कोर्ट द्वारा शहाबुद्दीन को तिहाड़ जेल भेजने के फैसले पर कहा कि सिवान में अब अमन चैन वापस लौटेगा। 

उन्होंने कहा की भाजपा सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले का स्वागत करती है। शाहनवाज बुधवार को गया स्नातक क्षेत्र से प्रत्याशी सभापति अवधेश नारायण सिंह का नामांकन दाखिल करने के समय गया पहुंचे हुए थे। उन्होंने कहा कि शहाबुद्दीन सिवान जेल से अपना राज चला रहे थे।

वहीं, आशा रंजन ने कहा कि कोर्ट का फैसला ऐतिहासिक है। इस फैसले से लोगों को राहत मिली है कि वे अब गवाहों और सबूतों को नष्ट नहीं करेंगे। तिहाड़ जाने के निर्देश का उन्हें वकील किसलय पांडेय ने फोन कर जानकारी दी।

चंदा बाबू ने कहा कि इस फैसले से उनके अंदर समाया डर खत्म हो गया है। सुप्रीम कोर्ट के फैसले से लोगों में खुशी है। प्रशांत भूषण के वे आभारी है जिन्होंने इस फैसले में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। 

सीवान के तेजाब कांड में शहाबुद्दीन को उम्रकैद की सजा मिली हुई है, यह मामला 2004 का है। शहाबुद्दीन के अड्डे प्रतापपुरा में दो भाइयों गिरीश और सतीश को तेजाब से इस कदर नहलाया गया कि कुछ ही मिनटों में उनका शरीर झुलस गया था। वे चिल्ला कर रहम की गुहार लगाते रहे और वहां मौजूद लोग देखते रहे। थोड़ी देर में दोनों भाइयों की मौत हो गई थी।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.