मोदी आज गुजरात में करेंगे कई परियोजनाओं का उद्घाटन

Samachar Jagat | Monday, 17 Apr 2017 06:32:01 AM
Modi will inaugurate several projects in Gujarat today

सूरत। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने गृह राज्य गुजरात में कई परियोजनाओं का उद्घाटन करेंगे। मोदी दो दिवसीय यात्रा पर गुजरात पहुंचे। मोदी आज शहर में किरण मल्टी सुपर स्पेशिएलिटी हॉस्पिटल एंड रिसर्च सेंटर का उद्घाटन करेंगे। इसका निर्माण एक निजी ट्रस्ट ने किया है।

उसके बाद वह जिले में इच्छापुर में हीरा सर्राफा सेज जाकर हरिकृष्णा एक्सपोर्ट प्राइवेट लिमिटेड की हीरा पॉलिशिंग इकाई का उद्घाटन करेंगे। वहां से प्रधानमंत्री तापी जिले के बाजीपुरा गांव में जाएंगे और सुमुल डेयरी के कैटल फीड प्लांट और आइसक्रीम प्लांट का उद्घाटन करेंगे और नवा पार्दी में डेयरी उत्पाद संयंत्र की आधारशिला रखेंगे।

वहां वह एक बड़ी सभा को संबोधित करेंगे। भाजपा की प्रदेश इकाई ने दावा किया कि चार लाख से अधिक लोग सभा में शामिल होंगे। इसमें आदिवासी बहुल क्षेत्रों की महिलाएं भी होंगी। मोदी इसके बाद दादरा और नागर हवेली जाएंगे, जहां वह कुछ परियोजनाओं का उद्घाटन करने के अलावा एक सभा को भी संबोधित करेंगे। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.