मोदी, राहुल, अखिलेश, मायावती के लिए कल चुनावी रणक्षेत्र होगा वाराणसी

Samachar Jagat | Friday, 03 Mar 2017 04:29:14 PM
Modi Rahul Yada Mayawati electoral battlefield tomorrow will Varanasi

वाराणसी। उत्तर प्रदेश चुनावों के अंतिम चरण से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, सपा प्रमुख अखिलेश यादव, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और बसपा अध्यक्ष मायावती वाराणसी को अपना चुनावी रणक्षेत्र बनाने के लिए कल यहां पहुंचेंगीं। इस तयशुदा कार्यक्रम को लेकर प्रशासन जोरशोर से तैयारी में जुटा है।

जिला प्रशासन से प्राप्त कार्यक्रम के अनुसार मोदी अपराह्न करीब तीन बजे अपने लोकसभा क्षेत्र पहुंचेंगे और बनारस हिंदू विश्वविद्यालय के अतिथि गृह में एक घंटा आराम करने के बाद वह काशी विश्वनाथ मंदिर के लिये रवाना होंगे। काशी विश्वनाथ मंदिर में पूजा अर्चना के बाद मोदी यहां से करीब एक किलोमीटर दूर स्थित काल भैरव मंदिर भी जाएंगे।

इसके बाद मोदी काशी विद्यापीठ विश्वविद्यालय के लिए प्रस्थान करेंगे। उत्तर प्रदेश में जारी विधानसभा चुनावों के दौरान वह पहली बार प्राचीन मंदिर के इस शहर में जनसभा को संबोधित करेंगे। बहरहाल, यह यात्रा प्रशासन के लिए परेशानी पैदा करने वाली हो सकती है और अपनी तंग गलियों के लिए मशहूर शहर में यातायात को बुरी तरह प्रभावित कर सकती है।

प्रधानमंत्री की यात्रा और राहुल गांधी एवं अखिलेश यादव का रोड शो लगभग एक ही समय पर होने वाला है। गत माह यह रोड शो दो बार स्थगित हुआ था। जिला प्रशासन ने विशिष्ट स्पेशल प्रोटेक्शन ग्रुप एसपीजी के साथ परामर्श कर 10 किलोमीटर लंबे मार्ग को अंतिम रूप दिया है।

एसपीजी मोदी और राहुल गांधी दोनों को सुरक्षा कवर प्रदान करता है। यह रोड शो कचहरी से शुरू होकर काशी विश्वनाथ एवं काल भैरव मंदिरों के निकट गोदौलिया इलाका स्थित गिरिजाघर पर सम्पन्न होगा।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.