मोदी वाराणसी से गाजीपुर के लिए रवाना

Samachar Jagat | Monday, 14 Nov 2016 12:08:17 PM
modi left for Varanasi Ghazipur

वाराणसी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोमवार को उत्तर प्रदेश के गाजीपुर में आयोजित सभा को सम्बोधित करने के लिए अपने निर्धारित समय से लगभग 10 मिनट पहले सुबह लगभग पौने ग्यारह बजे ही वाराणसी के बाबतपुर स्थित लाल बहादुर शास्त्री अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा पहुंचे और यहां से सेना के हेलीकॉप्टर से गाजीपुर के लिए रवाना हो गए।

अधिकारिक सूत्रों ने बताया कि हवाई अड्डे पर वाराणसी के महापौर रामगोपाल मोहले, मंडलायुक्त नितिन रमेश गोकर्ण, जिलाधिकारी योगेश्वर राम मिश्र, वाराणसी परिक्षेत्र के पुलिस उप महानिरीक्षक विजय भूषण और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक नितिन तिवारी ने उनका स्वागत किया। इसके बाद मोदी हेलीकॉप्टर से गाजीपुर के लिए रवाना हो गए।

उन्होंने बताया कि मोदी गाजीपुर में आयोजित सभा में शब्दभेदी एक्प्रेस ट्रेन को हरी झंडी दिखाकर रवाना करने के साथ रेलवे की विभिन्न परियोजनाओं का उद्घाटन करने के बाद आज अपराह्न लगभग एक बजे हेलीकॉप्टर से बाबतपुर हवाई अड्डा लौटेंगे तथा यहां से विशेष विमान से दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे। मोदी के दौरे के मद्देनजर हवाई अड्डे पर विशेष सुरक्षा निगरानी की जा रही है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.