मोदी की रैली के लिए तैयार है कानपुर

Samachar Jagat | Saturday, 17 Dec 2016 07:26:47 PM
Modi is ready to rally in Kanpur

कानपुर। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की 19 दिसम्बर को यहां होने वाली परिवर्तन रैली के मद्देनजर सुरक्षा के चाक चौबंद इंतजाम किये गये है वहीं किसी भी आपात स्थिति से निपटने के लिए समाजवादी एम्बुलेंस रैली स्थल के इर्द गिर्द मौजूद रहेंगी। प्रधानमंत्री बनने के बाद औद्योगिक नगरी और पार्टी के सरंक्षक मंडल के सदस्य डॉ. मुरली मनोहर जोशी के संसदीय निर्वाचन क्षेत्र कानपुर में मोदी का यह पहला दौरा होगा।

निराला नगर रेलवे मैदान पर होने वाली इस रैली को ऐतिहासिक बनाने के लिये भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की स्थानीय इकाई ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। भाजपा नेताओं ने रैली स्थल पर पांच लाख से अधिक की भीड जुटाने का दावा किया है वहीं नोटबंदी के बाद नकदी की समस्या को लेकर कांग्रेस ने विरोध प्रदर्शन करने का एलान किया है।

रैली स्थल पर भीड को संभालने के अलावा सुरक्षा बलों के पास कांग्रेसी कार्यकर्ताओं पर निगाह रखने की भी दोहरी जिम्मेदारी निभाने के लिए तैयार रहना होगा। रेलवे मैदान में बने मंच से महज 250 मीटर की दूरी पर मोदी के लिये विशेष हेलीपैड बनाया गया है जहां से प्रधानमंत्री कार द्वारा मंच तक पहुंचेगे।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.