सूरत में मोदीः ढाई घंटे तक चला पीएम का रोड शो

Samachar Jagat | Monday, 17 Apr 2017 08:20:31 AM
Modi in Surat: PM roadshow for two and a half hours

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार की शाम दो दिवसीय गुजारत दौरे पर सूरत पहुंचे। एयरपोर्ट पर उनका भव्य स्वागत किया गया। इसके बाद मोदी ने एयरपोर्ट से सर्किट हाउस तक 11 किलोमीटर लंबा मेगा रोड शो किया।

यह रोड शोे करीब ढाई घंटे तक चला। तय समय से करीब आधे घंटे की देरी से मोदी का 11 किलोमीटर का रोड शो सूरत एयरपोर्ट से शुरू हुआ। सड़क के दोनों ओर हजारों की संख्या में लोग मोदी की एक झलक पाने के लिए कई घंटों से खड़े थे। प्रधानमंत्री ने भी उन्हें निराश नहीं किया और अपने वाहन की छत से निकलकर लोगों का अभिवादन स्वीकार किया।

उनके काफिले के साथ मुख्यमंत्री विजय रूपानी भी मौजूद थे। मोदी के रोड शो के लिए 11 किलोमीटर के रास्ते को रंगीन रोशनी से सजाया गया था। 

पूरे रास्ते में मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमितशाह के करीब 600 कट आउट लगाए गए थे। इसके अलावा मोदी की एक 22 फीट की प्रतिमा भी लगाई गई थी, जिसके सामने प्रशंसकों के लिए सेल्फी लेने की विशेष व्यवस्था की गई थी। 

पीएम मोदी का स्वागत करने के लिए 11 किलोमीटर लंबी साड़ी लगाई गई थी। यह अबतक की सबसे लंबी साड़ी का विश्व रिकॉर्ड है। इस साड़ी को एयरपोर्ट से सर्किट हाउस तक लगाया गया था। साड़ी पर केंद्र सरकार की योजनाओं का विवरण है। काफिले में 25 हजार बाइक पर मोदी के साथ 50 हजार लोग भी चल रहे थे।

 

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.