मोदी ने संसद सत्र में सकारात्मक चर्चा की जताई उम्मीद

Samachar Jagat | Thursday, 09 Mar 2017 01:15:49 PM
Modi hopes to have positive talks in parliament session

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने बजट सत्र के दूसरे चरण के शुरू होने से पहले दिन गुरुवार को कहा कि इस सत्र में सकारात्मक चर्चा की उम्मीद है और सभी राजनीतिक दल गरीबों के कल्याण को लेकर प्रतिबद्ध हैं।

मोदी ने यहां संसद भवन परिसर में मीडिया से कहा कि सत्र के दौरान हमें सकारात्मक चर्चा की उम्मीद है तथा वस्तु एवं सेवा कर (जीएसटी) अधिनियम का रास्ता साफ होगा। उन्होंने कहा जीएसटी को आगे बढाना इसलिए संभव हो पाया क्योंकि राज्यों तथा राजनीतिक दलों ने इस मामले में सकारात्मक सहयोग दिया।

इस सत्र में सरकार का ध्यान बजट को पारित कराने पर होगा तथा बारीकी से बजट पर चर्चा होगी। देश के गरीबों के लिए काम आने वाली बातों पर ध्यान केंद्रित करने वाला संवाद होगा। प्रधानमंत्री ने कहा हमारी यह भी आशा है कि जीएसटी में भी एक ब्रेक थ्रू हो और होने की संभावना का कारण यह भी है कि सभी राज्यों का बहुत ही सकारात्मक सहयोग रहा है।

सभी राजनीतिक दलों का भी बहुत सकारात्मक सहयोग रहा है। लोकतांत्रिक तरीके से व्यापक चर्चाएं करते-करते कुछ नतीजों पर सहमति से हमलोग आगे बढ़े। इसके कारण जीएसटी इस सत्र में पूर्ण हो जाए, उस दिशा में भी प्रयास है और सबका सहयोग रहेगा।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.