पीएम मोदी का जलवाः अभी चुनाव हो तो NDA को मिल सकता है पूर्ण बहुमत- सर्वे

Samachar Jagat | Tuesday, 23 May 2017 09:37:16 AM
Modi government will be formed in country if polls are held  survey

नई दिल्ली। लोकसभा चुनावों को तीन साल पूरे हो चुके है और आज भी देश में मोदी लहर कामयाब है। ये बात हम नहीं बल्कि देश में इन तीन सालों में हुए विधानसभा चुनावों से साबित हो रही है। साथ ही देश में कई लोगों से ये बात तो सुनने को मिल ही रही है की 2019 में भी नरेन्द्र मोदी देश के प्रधानमंत्री बनेंगे। 

उधर मोदी सरकार अपने तीन साल पूरे होने पर जश्न मना रही है और अपनी उपलब्धियों को गिना रही है तो वहीं विपक्ष लगातार सरकार पर हावी हो रहा है और सरकार पर तीन साल में कोई भी काम नहीं करने का आरोप लगा रहा है। 

इधर एबीपी न्यूज-सीएसडीएस-लोकनीति ने सर्वे कराया है और केंद्र सरकार को लेकर लोगों का मूड जानने का प्रयास किया है। सर्वे के अनुसार तीन साल बाद भी लोगों ने नरेंद्र मोदी की अगुआई में केंद्र सरकार का समर्थन किया है। सर्वे के अनुसार अभी अगर लोकसभा के चुनाव होते हैं तो फिर से केंद्र में मोदी सरकार की संभावना है।

एबीपी न्यूज-सीएसडीएस-लोकनीति सर्वे के अनुसार अभी चुनाव हुए तो एनडीए को 331 सीटें मिल सकती है। 2014 के लोकसभा चुनाव में मोदी की अगुआई में एनडीए को 335 सीटें मिली थीं। सर्वे के अनुसार यूपीए के लिए भी राहत की खबर है, सर्वे के अनुसार अभी चुनाव हुए तो यूपीए को 104 सीटें मिल सकती है।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.