पंजाब के लाखों नौजवान नशे की गिरफ्त में : केजरीवाल

Samachar Jagat | Sunday, 27 Nov 2016 04:18:11 AM
Millions of young people in the grip of addiction in Punjab: Kejriwal

मेहतपूर (जालंधर)। आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक अरविन्द केजरीवाल ने कहा है कि पंजाब में आप की सरकार के गठन के एक महीने के अंदर-अंदर नशे की सप्लाई को रोक कर पंजाब को नशा मुक्त बना दिया जाएगा।
पंजाब दौरे के छठे दिन आज रैली को संबोधित करते हुए केजरीवाल ने कहा कि अकालियों ने पंजाब को नशे से बर्बाद कर दिया है। उन्होंने कहा कि आप पार्टी की सरकार के गठन के बाद नशे को एक चुनौती के तौर पर लेकर एक महीने के अंदर नशा खत्म कर देगी। पंजाब में इस समय 40 लाख से नौजवान नशे की गिरफ्त में हैं। इन नौजवानों को नशा मुक्त करने के लिए नशा-मुक्ति केंद्र खोले जाएंगे और इसके साथ ही नौजवानों को रोजगार भी मुहैया करवाया जाएगा।
केजरीवाल ने कहा कि कांग्रेस द्वारा पंजाब को नशा मुक्त करने के खोखले दावे किए जा रहे हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि जब केंद्र में डॉ. मनमोहन सिंह की सरकार थी और पंजाब में अकालियों की सरकार थी तो उस समय कांग्रेस ने पंजाब के कैबिनेट मंत्री बिक्रम सिंह मजीठिया के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की जो कि पंजाब में ड्रग रैकेट चला रहे हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.