MCD चुनावः 48 घंटे के अंदर सभी सरकारी होर्डिंगों से ‘आप’ शब्द हटाएं जाए, दिल्ली चुनाव आयोग

Samachar Jagat | Wednesday, 22 Mar 2017 12:43:46 PM
MCD Election: All Government hoardings should be removed from word 'AAP' within 48 hours, Delhi Election Commission

दिल्ली में एमसीडी चुनावों को देखते हुए चुनाव आयोग ने मुख्य सचिव को आदेश दिया है कि सभी सरकारी होर्डिंग, डिस्प्ले बैनर आदि से ‘आम’ शब्द को हटाया जाए या फिर उसे किसी तरह से कवर किया जाए।

आयोग ने 48 घंटों में आदेश का पालन करके रिपोर्ट सौंपने के निर्देश दिए है। दरअसल, बीजेपी नेता विजेंद्र गुप्ता ने आपत्ति जताई थी कि दिल्ली सरकार की योजना आम आदमी मोहल्ला क्लिनिक, आम आदमी बायपास एक्सप्रेस सर्विस आदि से ‘आम आदमी’ शब्द हटाया जाए।

क्योंकि इससे आम आदमी पार्टी का प्रचार हो रहा है। गौरतलब है कि दिल्ली नगर निगम चुनाव की 272 सीटों के लिए आम आदमी पार्टी 261 उम्मीदवारों के नाम घोषित कर चुकी है। ऐसे उनका प्रचार अभियान जोरों पर है।

आम आदमी पार्टी प्रोजेक्टर के जरिए रोजाना अरविंद केजरीवाल के संदेश का करीब 2700 शो दिल्ली भर में कर रही है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का संदेश दिल्ली की हर गली, नुक्कड़ और चैराहे के लोगों तक पहुंचाया जा रहा है।

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.