एमसीडी चुनावः हार के बाद आप में इस्तीफों का दौर शुरू

Samachar Jagat | Thursday, 27 Apr 2017 04:03:02 PM
MCD Election: After defeat AAP Resignation resumes

नई दिल्ली। एमसीडी के चुनावों में आप पार्टी को मिली करारी शिकस्त के बाद अब पार्टी में इस्तीफों का दौर शुरू हो गया है। 

आपको बता दें कि, दिलीप पांडे ने एमसीडी चुनाव के नतीजे आने के बाद बुधवार की शाम को प्रदेश संयोजक के पद से अपना इस्तीफा पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल को भेज दिया और उनसे जिम्मेदारी किसी और को देने की मांग की है। केजरीवाल ने इस्तीफा स्वीकार कर लिया है।

वहीं आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता संजय सिंह ने पार्टी के पंजाब प्रभारी पद से गुरूवार को इस्तीफा दे दिया। सिंह ने ट्वीट किया, मैंने पंजाब के पार्टी प्रभारी पद से इस्तीफा दे दिया है। दुर्गेंश पाठक ने भी सह प्रभारी पद से इस्तीफा राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल को सौंप दिया है।

एमसीडी में महज 48 सीटों पर ही सफलता पाने के बाद हार की जिम्मेदारी लेते हुए आम आदमी पार्टी के दिल्ली के प्रदेश संयोजक दिलीप पांडे ने इस्तीफा दे दिया है।

गौरतलब है कि एमसीडी चुनाव के नतीजों के रुझान साफ होते ही बुधवार दोपहर को चांदनी चौक से आम आदमी पार्टी के विधायक अलका लांबा ने अपनी विधानसभा क्षेत्र में एमसीडी की सभी सीटें हारने पर नैतिक जिम्मेदारी लेते हुए पार्टी के सभी पदों से और विधायक पद से अपना इस्तीफा देने की पेशकश की थी, जिसे अरविंद केजरीवाल और पार्टी ने ठुकरा दिया।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.