सोनभ के पत्थरों से बन गए मायावती के पुतले : अमित शाह

Samachar Jagat | Tuesday, 08 Nov 2016 06:23:19 PM
 Mayawati statue of became Sonb stone amit Shah

सोनभ/ उप्र। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने यहां के पथरीले पहाडों को नष्ट करने के लिए बसपा प्रमुख मायावती पर तंज कसते हुए आज कहा कि उन पत्थरों से मायावती के पुतले बन गए।

अमित शाह ने यहां परिवर्तन यात्रा के तीसरे चरण की शुरूआत करते हुए कहा, ‘मैं जब सोनभ आया तो पहाड देखे। फिर देखा कि गडढे कहां से आ गए, पत्थर कहां गए। उन्होंने बसपा सुप्रीमो पर तंज कसते हुए कहा, ‘‘सोनभ के पत्थर से मायावती के पुतले बन गए। शाह ने कहा, ‘‘बहन जी कहती हैं सपा ठीक नहीं कर रही है। बसपा को लाइए ।

मैं याद कराना चाहता हूं कि आपके समय में एनआरएचएम, ताज कारिडार और खाद्यान्न घोटाले सहित कई घपले हुए। शाह ने कहा कि सोनभ की धरती के भीतर से अगर बालू का ही सदुपयोग किया गया होता तो काशी के हर गांव में स्कूल बन जाता। पानी और बिजली पहुंच जाती।

मायावती के बाद शाह के निशाने पर सपा सरकार के कैबिनेट मंत्री गायत्री प्रजापति रहे। गायत्री पहले खनन मंत्री थे। मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने उन्हें सरकार से निकाल दिया था लेकिन बाद में फिर ले लिया। शाह ने कहा, इनके सपा एक मंत्री हैं, मुलायम के बहुत प्रिय हैं। उनको ठेका देकर रखा गया है कि जाओ खनन घोटाला करो। जनता का पैसा जितना लूट सकते हो, लूटो।

उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश की जनता यदि परिवर्तन कर भाजपा का शासन लाती है तो पांच साल में हम पर भ्रष्टाचार का एक भी आरोप नहीं लगने वाला है। ढाई साल में मोदी सरकार कोई विरोधी भी भ्रष्टाचार का आरोप नहीं लगा सका।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.