मायावती बोलीं, कमियां छुपाने के लिए नोटबंदी का फैसला किया है

Samachar Jagat | Sunday, 04 Dec 2016 07:54:17 AM
 Mayawati said: Notbandi decided to hide flaws

लखनऊ। बसपा सुप्रीमो मायावती ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मुरादाबाद रैली के बाद नोटबंदी को लेकर उनपर तीखे हमले किए। मायावती ने कहा कि नोटबंदी का फैसला सरकार ने बिना तैयारी के लिया है।

लेकिन क्या कोई देश जिससे जनता को इतनी परेशानी हो सकती है, वह इतना बड़ा फैसला इतनी जल्दी में ले सकती है। उन्होंने कहा कि बसपा कालेधन के खिलाफ है और हम भ्रष्टाचार का समर्थन नहीं करते, हम यह चाहते हैं कि जनता को भ्रष्टाचार से मुक्ति मिले। उन्होंने सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि सरकार नोटबंदी के फैसले में उलझ गई है।

उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार के वादे हवा-हवाई साबित हुए है। मायावती ने आरोप लगाया कि मोदी सरकार ने अपनी कमियों से ध्यान हटाने के लिए नोटबंदी का फैसला किया है।

उन्होंने कहा आज देश में आर्थिक इमरजेंसी जैसे हालात पैदा हो गए है। किसान, मजदूर , गरीब नोटबंदी से दुखी हैं। देश की 90 प्रतिशत जनता आज खुल्ले आसमान के नीचे लाइन में जुड़ी है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.