अखिलेश ने मायावती और मोदी को लिया निशाने पर

Samachar Jagat | Sunday, 26 Feb 2017 03:22:13 PM
Mayawati and Akhilesh Modi had attacked

लखनऊ। सीएम अखिलेश यादव रविवार को चुनावी जनसभा में बीजेपी और बसपा पर जमकर बरसे। उन्होंने बिजली के मुद्दे पर जहां पीएम मोदी को घेरा, वहीं बसपा सुप्रीमो मायावती से चुटकी ली कि जब वह अपना भाषण पढ़ती हैं तो आधे से ज्यादा लोग उनकी सभाओं में सो रहे होते हैं।

महराजगंज के नौतनवा में सीएम अखिलेश यादव ने चुनावी जनसभा को सफल बनाने के लिए लोगों का धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा कि पहले चरण से समाजवादी साइकिल की रफ्तार बढ़ रही है। अच्छे दिन वालों ने झूठे सपने दिखाए। लाइन में लगे गरीबों की जाने चली गई। 

बसपा की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती के लिए सीएम अखिलेश ने कहा कि पता नहीं कहां से बहुत सारे कागज लिखवा लाई थीं। अब उनकी भाषा बदल गई है।

मायावती कहती हैं कि अब स्मारक नहीं बनवा पाएंगे। हम इतने साल से हाथी देख रहे हैं, लेकिन अब उनकी भाषा बदल गई है, पत्थरवाली पार्टी अब विकास की बात करने लगी है।

अखिलेश ने कहा कि जब मायावती अपना भाषण पढ़ती हैं तो आधे से ज्यादा लोग उनकी सभाओं में सो रहे होते हैं। अखिलेश ने कहा कि धन काला सफेद नहीं, लेन-देन काला सफेद होता है।

बीजेपी वालों ने देश को आर्थिक रूप से धोखा दिया, मोदी रेडियो से अब टीवी पर मन की बात कर रहे, लेकिन जनता उनके मन की बात समझ नहीं पा रही है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.