कर्नाटक के मंत्री और महिला कांग्रेस प्रमुख के घर आयकर छापा, 162 करोड़ जब्त

Samachar Jagat | Tuesday, 24 Jan 2017 08:31:36 AM
Mahila Congress chief and minister of Karnataka Income Tax raid, seized Rs 162 crore

बेंगलुरू। आयकर विभाग ने कर्नाटक के एक मंत्री और प्रदेश महिला कांग्रेस प्रमुख के परिसरों पर छापेमारी के दौरान 162 करोड़ रुपये से अधिक की अघोषित संपत्ति का खुलासा हुआ है। आयकर विभाग ने छापेमारी के दौरान 41 लाख रुपये की नकदी के अलावा सोने-चांदी के जेवरात भी जब्त किए।

आयकर अधिकारियों ने कहा कि विभाग को पिछले हफ्ते गोकाक और बेलगाम में मंत्री रमेश एल जारखिहोली और महिला कांग्रेस प्रमुख लक्ष्मी आर हेब्बालकर के परिसरों पर छापेमारी के दौरान कई बेनामी संपत्तियों और बिना स्पष्टीकरण वाले निवेश के बारे में जानकारी मिली। जारखिहोली का इस पर कहना है कि उन्होंने कुछ गलत नहीं किया है।

उन्होंने आरोप लगाया कि उनके परिसरों पर आयकर की छापेमारी के पीछे राजनीतिक षडय़ंत्र है। उन्होंने कहा कि आयकर अधिकारी बेलागावी में हमारे पास आए और हमने उनका सहयोग किया। भविष्य में भी हम आयकर अधिकारियों के साथ सहयोग करेंगे। वहीं, महिला कांग्रेस अध्यक्ष लक्ष्मी से संपर्क नहीं किया जा सका।

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.