लोकसभा में चप्पलमार सांसद ने कहा मेरे साथ हुआ अन्याय, AI अधिकारी से नहीं सदन से माफी मांगता हूं

Samachar Jagat | Thursday, 06 Apr 2017 12:58:24 PM
Lok Sabha Chaplamar MP said that injustice was done to me, I apologize to AI officer not from House

नई दिल्ली। चप्पलमार सांसद रवीद्र गायकवाड़ गुरूवार को लोकसभा पहुंचे, उन्होंने सफाई दी की मेरे साथ अन्याय हो रहा है। सांसद ने आरोप लगाया कि जनता के चुने हुए प्रतिनिधि से एयरलाइंस कर्मचारियों ने बदतमीजी की थी। 

रवीद्र गायकवाड़ ने मारपीट के आरोप को गलत ठहराते हुए कहा कि मैंने सिर्फ स्टाफ को धक्का दिया था। मुझपर मारपीट का आरोप गलत है। लेकिन कुछ नेता मुझे गुनहगार ठहराने की कोशिश कर रहे है। 

मेरी जांच के बिना मीडिया ट्रायल शुरू कर दिया गया है। मेरा टिकट बिजनेस क्लास का था लेकिन मुझे इकोनॉमी क्लास में बैठाया गया। उन्होंने कहा कि मैंने सीट के लिए कोई मारपीट नहीं की यह आरोप गलत है।

रवींद्र ने सदन से माफी भी मांगी लेकिन इस मामले को लेकर शिवसेना के तेवर उग्र हो गए हैं, हालत ये है कि केंद्र में मंत्री अनंत गीते ने मुंबई से कोई फ्लाइट न उड़ने देने तक की धमकी दे दी है।

सदन की कार्यवाही जब स्थगित हुई तो शिवसेना सांसदों ने नागरिक उड्डयन मंत्री अशोक गजपति राजू को निशाने पर लिया और राजू हाय-हाय के नारे लगाए. इस दौरान दोनों पक्षों में धक्का-मुक्की तक की नौबत आ गई, राजनाथ सिंह और स्मृति ईरानी के बीच-बचाव से अप्रिय स्थिति टल गई। 

गायकवाड़ ने कहा मैंने दिल्ली पहुंचकर केबिन क्रू से शिकायत की कॉपी मांगी लेकिन उन्होंने नहीं दी। मुझसे अधिकारी ने कहा कि मैं एयर इंडिया का बाप हूं। 

निजी क्षेत्र की एयरलाइन स्पाइसजेट ने चंद दिन पहले शिवसेना के सांसद रवीद्र गायकवाड़ का टिकट निरस्त कर दिया। एयर इंडिया के एक कर्मचारी की पिछले महीने पिटाई करने के बाद से गायकवाड़ पर कई घरेलू एयरलाइनों ने रोक लगा रखी है।

एयर इंडिया और इंडिगो के बाद स्पाइसजेट तीसरी एयरलाइन है जिसने शिवसेना के इस लोकसभा सांसद का टिकट निरस्त किया है। एयर इंडिया कर्मचारी की पिटाई की घटना के बाद से गायकवाड़ पर एयर इंडिया सहित तीन निजी एयरलाइन कंपनियों ने उड़ान यात्रा से रोक लगा रखी है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.