...भारत के अगले प्रेसिडेंट होंगे लालकृष्ण आडवाणी !

Samachar Jagat | Wednesday, 15 Mar 2017 07:50:05 AM
LK Advani will be the next President of India

नई दिल्ली। भाजपा के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी का सपना था की वो देश के प्रधानमंत्री बने पर यह सपना अभी तक पूरा नही हो सका। लेकिन अब खबरे आ रही है की वे देश के अगले राष्ट्रपति बन सकते है। 

एक टीवी चैनल से मिली खबर के मुताबिक, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने स्वयं एक बैठक में अगले राष्ट्रपति के लिए पार्टी के वरिष्ठ नेता का नाम आगे किया।

सूत्रों के हवाले से कहा कि गुजरात के सोमनाथ में हुई एक बैठक के दौरान पीएम मोदी ने आडवाणी का नाम आगे किया। बैठक में पीएम मोदी ने कथित रूप से कहा कि भाजपा के वरिष्ठ नेता आडवाणी के लिए राष्ट्रपति का पद उनकी तरफ से 'गुरुदक्षिणा' होगी। इस बैठक में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह, केशूभाई पटेल और लालकृष्ण आडवाणी उपस्थित थे। 

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड के विधानसभा चुनाव में मिले प्रचंड बहुमत ने भारतीय जनता पार्टी के लिए कई रास्‍ते खोल दिए हैं। भाजपा को अपनी पसंद का राष्ट्रपति मिलने की उम्मीद है। राष्ट्रपति पद का चुनाव इस साल जुलाई में होगा।  



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.