गोरखपुर में लैब टेक्नीशियन की हत्या का खुलासा, मुख्य हत्यारोपी गिरफ्तार

Samachar Jagat | Monday, 05 Dec 2016 02:05:55 AM
Lab technician killed in Gorakhpur, revealing the murder arrested

गोरखुपर। उत्तर प्रदेश की गोरखपुर पुलिस ने गुलरिहा क्षेत्रान्तर्गत मेडिकल कालेज से घर जाते समय लैब टेक्नीशियन सहजाद अली की अपहरण के बाद हत्या किए जाने के मामले में मुख्य आरोपी को आज गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।
पुलिस सूत्रों ने आज यहां बताया कि फतेहपुर निवासी अली का अपहरण के बाद 12 अक्टूबर को लोको ग्राउन्ड में हत्या कर दी गयी थी । इस घटना के सिलसिले में गुलरिहा पुलिस ने सूचना के आधार पर आज टैक्सी स्टैंड से घटना के मुख्य आरोपी मो0 मेहताब को गिरफ्तार कर उसके पास से घटना में प्रयुक्त शराब की टूटी बोतल और कूदने वाली रस्सी बरामद की।
पूछताछ पर आरोपी ने बताया कि मृतक उसे बेरोजगार और निठल्ला कहकर अपमानित करता था। इस कारण उसने अपने दो अन्य साथियों के साथ मिलकर लोको ग्राउन्ड में ले जाकर कूदने वाली रस्सी से उसका गला कसकर शराब की टूटी बोतल से हत्या कर दी थी। गिरफ्तार बदमाश को जेल भेजा दिया गया है । पुलिस उसके दो साथियों की तलाश कर रही है। घटना का खुलासा करने वाले पुलिस दल को वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक द्वारा 5000 रूपये का इनाम देने की घोषणा की गयी है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.