कुलभूषण मामलाः पाक में जाकर केस लड़ने को तैयार उज्जवल निकम

Samachar Jagat | Sunday, 16 Apr 2017 08:54:40 AM
Kulbhushan case: Ujwal Nikam ready to fight case by going to Pak

भारतीय नागरिक कुलभूषण जाधव का केस लड़ने के लिए देश के नामी वकील उज्जवल निकम तैयार है। उन्होंने एक न्यूज चैनल से कहा की वो पाकिस्तान की जेल में कैद कुलभूषण जाधव की रिहाई के लिए पाकिस्तान जाकर केस लड़ने के लिए तैयार हैं।

पाकिस्तान की मिलिट्री कोर्ट ने कुलभूषण जाधव को जासूसी के आरोप में फांसी की सजा सुनाई है। बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि पाकिस्तान में अस्थिर सरकार है। लोकतंत्र नाम मात्र के लिए है। 

उन्होंने कहा कि पाकिस्तान सरकार तो कुलभूषण जाधव से किसी को मिलने की इजाजत भी नहीं दे रहा है। मिलने की इजाजत नहीं देने का साफ मतलब है कि उनका बयान दबाव बनाकर लिया गया है। पाकिस्तान ने कानून की हत्या की है।

निकम ने यह भी कहा कि हो सकता है कि टॉर्चर की वजह से कुलभूषण जाधव की मौत हो गई हो इसलिए पाकिस्तान सरकार किसी से मुलाकात की परमिशन नहीं दे रहा हो। उज्जवल निकम ने कहा कि ईरान ने भी कहा है कि कुलभूषण जाधव ईरान में अपना बिजनेस करता था।

वहीं कुलभूषण जाधव के मामले में पाकिस्तान ने अब नई चाल चली है। पाक ने कुलभूषण जाधव के खिलाफ नया डोजियर तैयार किया है, जिसे वह सबूत के तौर पर संयुक्त राष्ट्र में पेश करेगा।
 



 
loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.